हरियाणा कांग्रेस के नेताओं को जींद उपचुनाव से लेना चाहिए था सबक: अवतार सिंह भड़ाना

ख़बरें अभी तक। अंबाला पहुंचे कांग्रेस नेता अवतार भड़ाना ने कहा राहुल गांधी ऐसे नेता की तलाश में है जो पार्टी को संभाल सके। भड़ाना ने कहा हरियाणा के नेताओं को जींद चुनाव के ट्रेलर से सबक लेना चाहिए था। लेकिन सबक नही लिया जिसके चले पूरी पिक्चर बन गयी। भड़ाना ने कहा सभी एक दुसरे की मदद की बजाये अपनी सीट बचाने में लगे रहे।

लोकसभा चुनावों में मिली हार से कांग्रेस सबक लेना चाहती है। पार्टी के नेता इस मंथन में लगे हैं और अपनी पार्टी को इसको लेकर आगाह भी कर रहे हैं। अंबाला पहुंचे अवतार भड़ाना ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा राहुल गांधी ऐसे नेता की तलाश में है जो पार्टी को संभाल सके। वहीं सभी नेताओं को हरियाणा में एक होने की सलाह देते हुए भड़ाना ने कहा सभी को जींद चुनाव के ट्रेलर से सबक लेना चाहिए था। लेकिन सबक नही लिया जिसके चले पूरी पिक्चर बन गयी। भड़ाना ने कहा सभी एक दुसरे की मदद की बजाये अपनी सीट बचाने में लगे रहे।

अवतार भड़ाना ने अंबाला में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कांग्रेस कठिन दौर में है। ऐसे में उन्हें चिंता इस बात की भी है कि राहुल पार्टी को खुद संभाले किसी और हाथों मे न दें। भड़ाना ने कहा राहुल गांधी को खुद हथियार उठाने चाहिए। उन्होंने कहा सभी नेताओं को एक जुट भी होना होगा।