बीजेपी की सत्ता मे Re-entry पर बोले ओवैसी, ना डरे मुसलमान

खबरें अभी तक: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बीते शुक्रवार को अपने एक बयान के दौरान कहा कि देश के मुसलमानों को बीजेपी के सत्ता में आने से डरने की कोई जरूरत नही है। ओवैसी बोले कि संविधान सभी नागरिक को धार्मिक स्वतंत्रता का अधिकार समान रूप से देता है।

बात तब कि है जब ओवैसी मक्का मस्जिद में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। उस वक्त उन्होने कहा कि भारतीय कानून संविधान हम सभी को इस बात की पूर्ण रूप से इजाजत देता है कि हम अपने धर्म का पालन करें। इस बात को पूरा करते हुए आगे ओवैसी बोलते है कि अगर भारत के प्रधानमंत्री मंदिर जा सकते हैं तो हम भी गर्वित रूप से मस्जिद जाने का अधिकार रखते है।

इतना ही नही बल्कि ओवैसी ने बाबा रामदेव के बयान पर भी पलटवार किया और बोले कि रामदेव के बयान पर इतना ध्यान क्यों दिया जा रहा है।

गौरतबल है कि बाबा रामदेव ने कहा था कि सरकार को बढ़ती जनसंख्या को रोकने के लिए कदम उठाने चाहिए। रामदेव ने आगे कहा था कि जनसंख्या निंयत्रण तभी संभव होगा जब सरकार ऐसा नियम बनाती है कि जिसका भी तीसरा बच्चा होगा उसे वोट करने से वंचित कर दिया जाएगा। ऐसे लोगों को चुनाव न लड़ने का अधिकार ना दिया जाए।