पीएम नरेंद्र मोदी के नाम सुषमा स्वराज का भावुक ट्वीट

ख़बरें अभी तक ।  इस बार मोदी सरकार में शामिल नहीं हुई सुषमा स्वराज ने पीएम नरेंद्र मोदी के नाम एक भावनात्मक ट्विट किया । सुषमा ने विदेश मंत्री के तौर पर जनता की सेवा का मौका देने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया। साथ ही मोदी को अपना दूसरा कार्यकाल गौरव के साथ पुरा करने के लिए दुआ की।

शपथ ग्रहण समारोह के खत्म होने के बाद सुषमा ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री जी, आपने 5 सालों तक मुझे विदेश मंत्री के तौर पर देशवासियों और प्रवासी भारतीयों की सेवा करने का मौका दिया और पूरे कार्यकाल में व्यक्तिगत तौर पर भी बहुत सम्मान दिया। मैं आपके प्रति बहुत आभारी हूं। हमारी सरकार बहुत यशस्विता से चले, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है। उन्होंने खराब सेहत के चलते इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया था। बृहस्पतिवार को शपथ ग्रहण समारोह के ऐन पहले तक उनके सरकार में शामिल होने या नहीं होने को लेकर कयास लगते रहे।

गौरतलब हो कि विदेश मंत्री रहते हुए सुषमा ट्विटर पर 24 घंटे सक्रिय रहती थी ।सुषमा ने विदेश मंत्री के तौर पर ट्विटर पर सक्रिय रहते हुए हजारों लोगों की मदद की। उनकी ट्विटर पर 24 घंटे की सक्रियता का हर कोई मुरीद था।  पीएम मोदी की वर्तमान सरकार में हिस्सा नहीं होने पर कई लोग सोशल मीडिया पर उनके कामों को याद कर रहे हैं और उनकी कमी अखरने की बात कह रहे हैं।