पति का सिर काटकर थाने पहुंची पत्नी, कबूल किया जुर्म

खबरें अभी तक। खबर असम के लखीमपुर जिले की है जहां एक पत्नी ने अपने पति के अत्याचारों से तंग आकर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया. जिसके बाद वह कटे हुए सिर को प्लास्टिक की थैली में डालकर पुलिस थाने ले गई और अपना जुर्म कबूल कर लिया. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

दरअसल मुधिराम अपनी पत्नी गुणेश्वरी बरकटकी के साथ लखीमपुर में रहता था. मुधिराम की आयु 55 वर्ष और उसकी पत्नी गुणेश्वरी की आयु 48 वर्ष है. पति मुधिराम हर रोज पत्नी गुणेश्वरी के साथ अत्याचार करता था. जिसके चलते पत्नी गुणेश्वरी ने तेज धार हत्यार से पति मुधिराम की हत्या कर दी और उसका कटा हुआ सिर लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई. जब गुणेश्वरी मुधिराम का कटा हुआ सिर लेकर पुलिस थाने पहुंची तो पुलिस वालों की आंखे भी फटी की फटी रह गई. गुणेश्वरी ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि उसका पति उस पर हर रोज अत्याचार करता था और जब उसकी सहनशीलता खत्म हो गई तो उसने उसकी हत्या कर दी.

गुणेश्वरी ने बताया की उसका पति हर रोज उसे प्रताड़ित करता था. हर रोज उसके साथ मारपीट करता था. गुणेश्वरी ने पुलिस को बताया कि उसने कई बार पति मुधिराम से अलग होने का भी सोचा लेकिन बच्चों के कारण वह ऐसा नहीं कर पाई और जब मुधिराम के अत्याचार बढ़ने लगे तो उसने तेजधार हत्यार से उसका गला काट दिया. फिलहाल पुलिस ने महिला की बताई हुई जगह से शव बरामद कर लिया है और महिल को कोर्ट में पेश भी कर दिया है जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.