मैंने कभी अमीर बनने के सपने नहीं देखे, कभी गरीब का पैसा नहीं लूटा : PM नरेंद्र मोदी

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के बलिया में पीएम मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए जहां अपनी सरकार द्वारा किए गए कामों को गिनाया तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष पर भी निशाना साधा. इस पूरी जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी अपने दुख लोगों को सुनाते नजर आए. पीएम मोदी ने कहा कि शौचालय ना होने के कारण मैने महिलाओं को पीड़ा सहते देखा है, मिट्टी के तेल में पढ़ाई कैसे होती है मुझे पता है. पीएम नरेंद्र मोदी ने ऐसे ही अनेक उदाहरण देते हुए कहा कि यही वो अनुभव थे जिन्होंने मुझे गरीबी के खिलाफ बगावत करने के लिए प्रेरित किया है.

हर गरीब के पास हो पक्का घर इसके लिए करेंगे काम

पीएम नरेंद्र मोदी बोले की इसी गरीबी ने मुझे जीवन भर के सबक दिए, इसी गरीबी ने हमारी सरकार को सबक दिया. वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार द्वारा किए गए कामों को भी गिनाया. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी प्रेरणा से आज बहनों को उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर मिले, इसी प्रेरणा से हमने हर घर में बिजली पहुंचाई, इसी प्रेरणा के साथ हम 2022 तक हर गरीब के पास अपना पक्का घर हो इसके लिए काम करेंगे.

मैंने कभी अमीरी के सपने नहीं देखे

पीएम नरेंद्र मोदी विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहते हैं, मैं इन महामिलावट वालों को खुली चुनौती देता हूं अगर इनमें हिम्मत हो तो मेरी इस चुनौती को स्वीकार करके मैदान में आए. मैं इन महामिलवटियों को खुली चुनौती देता हूं की ये लोग दिखा दें कि ‘मैने कोई बेनाम संपत्ति इकट्ठा की है क्या, कोई फार्म हाउस बनाया है क्या, विदेशी बैंकों में पैसे जमा किए हैं क्या, लाखों-करोड़ों की गाड़ियां ली है क्या’ ? पीएम बोले मैने कभी भी अमीरी के सपने नहीं देखे, कभी गरीब के पैसे नहीं लूटे, हमारे लिए मातृभूमी ही सब कुछ है यही कारण है कि पाकिस्तान कि आज सारी हेकड़ी खत्म हो गई है.