इंडस्ट्री की मशहुर लेखिका एकता कपूर ने बालाजी टेलीफिल्म्स शुरू करने का अनुभव किया साझा

खबरें अभी तक। एकता कपूर वास्तव में एक इन्नोवेटर हैं और उनका काम उसी का प्रमाण है। इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है एकता कपूर, एकता ने अपनी मां के साथ बहुत कम उम्र से एक निर्माता के रूप में अपने करियर की शुरुवात की थी, और इस दौरान बहुत सारे सवाल थे जो एकता से अक्सर पूछे जाते थे। एकता ने बालाजी के साथ अपने सफ़र को आखिरकार एक नए सोशल मीडिया पोस्ट के साथ साझा किया है।भले ही एकता के पिता अपने समय के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक थे, लेकिन एकता ने उनकी मदद नहीं ली और अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई।

सोशल मीडिया पर पारिवारिक तस्वीर पोस्ट करते हुए एकता ने लिखा,”मदर्स डे हर रोज होता है इसलिए यह पोस्ट मेरी बॉस पार्टनर और मां के लिए है। जब हमने शुरुआत की थी तब लोग यह सोच कर हैरान थे कि. क्यों मेरी कंपनी में मेरे प्रसिद्ध पिताजी के बजाय एक निर्माता के रूप में मेरी माँ का नाम था, लेकिन मेरे पिताजी ने जोर देकर कहा कि चूंकि हम दोनों काम कर रहे हैं इसलिए हमें अपने नामों का ही उपयोग करना चाहिए और कुछ सालों के बाद, आज हम यहाँ खड़े है। मीडिया में हमारा ही शायद पहला माँ-बेटी का स्टार्ट-अप है लेकिन उम्मीद है कि भविष्य में इसकी संख्या बढ़ जाएगी।

भारतीय टेलीविजन उद्योग की गेम-चेंजर एकता कपूर अब वैश्विक लीडर की 500+ लीग में शामिल हो गयी है! इस मंच पर भारत से एकमात्र कंटेंट निर्माता होने के नाते, एकता कपूर निश्चित रूप से एक इन्नोवेटर साबित हुई है।

Add your comment

Your email address will not be published.