गुरूग्राम में भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली ने डाला वोट, अशोक तंवर व दुष्यंत चौटाला ने भी किया मतदान

खबरें अभी तक:  हरियाणा में लोकतंत्र  के महापर्व का आगाज हो चुका है। कैबिनेट मिनिस्टर कविता जैन ने भी मतदान केन्द्र में पहुंचकर वोट डाला। बता दें कि आज सुबह 7 बजे से हरियाणा की 10 की 10 लोकसभा सीटों पर मतदान शुरू हो चुका है। इसके साथ ही गुरूग्राम में भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली ने भी अपने मत का प्रयोग किया है. वहीं करनाल से भाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया मतदान करने के लिए परिवार के साथ पहुंचे।

Image result for virat kohli vote

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने सिरसा में अपनी पत्नी के साथ मतदान किया. इसके साथ ही जेजेपी के हिसार से प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने भी चुनाव में मतदान किया है.

सिरसा से भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने बूथ पहुंचकर मतदान किया. रोहतक में मंत्री कृष्णा लाल पंवार ने बूथ पर जाकर मत का प्रयोग किया है. इसके साथ ही भिवानी से कांग्रेस प्रत्याशी श्रुति चौधरी मतदान करने के लिए बूथ पर पहुंची।

नारनौल के कनीना में जजपा प्रत्याशी स्वाती यादव वोट डालने के लिए सुबह मतदान केंद्र में पहुंची. हरियाणा के  हिसार से भाजपा प्रत्याशी बृजेंद सिंह ने पिता केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह और परिवार के साथ वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पहुंचे. वहीं दिल्ली से भाजपा के प्रत्याशी व पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी अपनी पत्नी के साथ मतदान किया.