बेहद तनाव में है RCB का ये खिलाड़ी, मैच के बाद जाता है अस्पताल

ख़बरें अभी तक । रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के एक खिलाड़ी बेहद ही तनाव से गुजर रहे है. इसके बावजूद भी वह खिलाड़ी आइपीएल में अपना बेहतरीन प्रर्दशन कर रहे है. जी हां हम बात कर रहे है RCB की विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल की. बतातें चले कि इन दिनों पार्थिव पटेल के पिता काफी बीमार चल रहे है.

Image result for rcb parthiv patel

पार्थिव के पिता ब्रेन हैमरेज की वजह से फरवरी से ही अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है।पार्थिव के लिए ये पल बेहद तनाव वाले हैं फिर भी वो अपनी टीम के लिए लगातार मैच खेल रहे हैं। सबसे अच्छी बात ये है कि पार्थिव को इस बात कि अनुमति मिली हुई है कि वो मैच के बाद अपने पिता के पास जा सकते हैं और फिर मैच शुरू होने से पहले वो टीम के साथ जुड़ जाते हैं।

इस आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के लिए पार्थिव पटेल ने बेहतरीन बल्लेबाजी की है. बताया जा रहा है कि मैच के बाद पार्थिव अपने पिता की देखभाल के लिए चले जाते है. इसके कारण उन्हे काफी ज्यादा यात्रा करनी पड़ रही है. पार्थिव ने अपनी इस हालात के बारे में कहा कि खेल के दौरान मेरे दिमाग में कुछ नहीं होता, लेकिन मैच खत्म होने के बाद मैं घर के बारे में सोचने लगता हूं। सुबर उठते ही मैं अपने पिता की खबर लेता हूं साथ ही डॉक्टर से बात करता हूं।

Add your comment

Your email address will not be published.