आज का राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

मेष: मेष राशि के लिए दिन शानदार रहेगा. प्रियजनों से मुलाकात की संभावना बन सकती है. सेहत में सुधार होगा. मन की बात कहने का मौका मिलेगा. कार्यक्षेत्र के प्रति सजग रहने की जरूरत है. प्रेम-प्रसंग के चलते परिवार में विवाद हो सकता है.

वृष: वृषभ राशि के लोग पारिवारिक कार्य में व्यस्त रहेंगे. सर्राफ से जुड़े कारोबारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में पद और पराक्रम बढ़ेगा. समाज में मान-सम्मान मिलेगा. करियर में नए मौके मिलेंगे.

मिथुन: मिथुन राशि के लोग आज आसानी से दूसरों की बातों में आएंगे. कारोबारिक प्रतिस्पर्धा में विजय हासिल होगी. साझेदारी में नए अनुबंध हो सकते हैं. परिवार की समस्याओं की चिंता सताएगी.

कर्क: कर्क राशि के लोग आज समय का दुरूपयोग न करें. वाहन सुख की संभावनाएं बनेंगी. कार्यों के तरीकों को बदल लें. विवाह का प्रस्ताव मन में उत्साह पैदा करेगा. कारोबार में लाभ मिलेगा.

सिंह: सिंह राशि के लोगों की बातों से कार्यस्थल पर लोग आपसे प्रभावित होंगे. दोस्तों की मदद करने का योग बन सकता है. आज पैसों के लेनदेन में न रहें. कारोबार में लाभ मिलेगा. अधूरे कार्य समय पर पूरे होंगे. आय से ज्यादा खर्चा होगा.

कन्या: कन्या राशि के लोग किसी विशेष कार्यों को अंजाम देने के लिए दोस्तों का सहयोग करें. आपके फैसले से परिवार में असंतोष रहेगा. मन में उत्साह की कमी रहेगी. घर की साज सज्जा में समय व्यतीत हो सकता है.

तुला: तुला राशि के लोग आज परिजनों को कोई राज बताने में संकोच कर सकते हैं. कार्यस्थल पर सहकर्मियों या कर्मचारियों से तनाव हो सकता है. जीवन सुखद रहेगा. खर्चों कि चिंता सताएगी.

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के लोगों की सूझबूझ से कारोबार में प्रगति होगी. धार्मिक यात्रा करने का मौका पड़ सकता है. वाहन सावधानी से चलाएं. आर्थिक लाभ होगा. मन व्याकुल रहेगा.

धनु: धनु राशि के लोगों को मन प्रसन्न रहेगा. कुछ क्षेत्रों में रुकावट आ सकती है. दूसरों की आलोचना से दूर रहने की जरूरत है. संतान के विवाह प्रस्ताव सफल रहेगा.

मकर: मकर राशि के लोग परिणय चर्चा में सफल होंगे. मांगलिक कार्यों में रुपरेखा बनेगी. समाजिक मान में बढ़ोतरी होगी. काफी समय बाद आप खुद के लिए समय निकालेंगे.

कुंभ: कुंभ राशि के लोग अनियमित रूप से सेहत को खराब करेंगे. परिवार में किसी से मतभेद हो सकता है. पुराने संबंधों का फायदा मिलेगा. कार्यक्षेत्र में यश की वृद्धि होगी.

मीन: मीन राशि के लोग करियर के प्रति सजग रहेंगे. कार्यक्षेत्र में कार्यों की गति बनाएं रखें. कारोबार के उद्देश्य से की गई यात्रा सफल रहेगी. परिजनों से गलत व्यवहार न करें.