इनोवा व फॉर्च्युनर गाड़ी  का अपग्रेड मॉडल लॉन्च, ये रहेगी किमतें

ख़बरें अभी तक । दुनिया की जानी मानी ऑटोमोबाइल कंपनी टोयोटा ने अपने ग्राहकों के लिए इनोवा क्रिस्टा व फॉर्च्युनर गाड़ी  का अपग्रेड मॉडल लॉन्च कर दिया है. इन नए मॉडल में इनोवा की कीमत 14.93 लाख से 22.43 लाख रखी गई है. इसी के साथ नई फॉर्च्युनर की कीमत 27.83 लाख से 33.60 लाख के बीच कंपनी ने रखी है.

बताया जा रहा है कि कंपनी ने इस बार दोनों गाड़ियों में कई फीचर्स को ऐड किया है. इनोवा क्रिस्टा व फॉर्च्युनर के इंटीरियर में कुछ बदलाव किए गए है. ग्राहकों को अब इन गाड़ियों में हीट रिजेक्शन शीशे का नया फीचर मिलेगा. जिससे गर्मी के दिनों में लोगों को अधिक धूप का सामना नहीं करना पड़ेगा. इसके साथ ही दोनों गाड़ियों में कंपनी ने USB  फार्स्ट चार्जिंग पोर्ट के साथ लेदर सीट को जोड़ा है. मैकेनिकली इन दोनों धांसू गाड़ियों में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के डेप्युटी मैनेजिंग डायरेक्टर एन राजा ने कहा, ‘ग्राहकों से मिली प्रतिक्रिया के आधार पर हमने इनोवा क्रिस्टा और फॉर्च्युनर में उनकी प्राथमिकताओं को शामिल किया है। इसे लेकर हम खुश हैं।’ इन दोनों पॉप्युलर गाड़ियों के इंटीरियर में बदलाव किए गए हैं।