बोरे में मिला युवक का शव,  हत्या की जांच में जुटी पुलिस 

ख़बरें अभी तक । रुद्रपुर के गंगापुर रोड के पास बोरे में बंद एक शव मिलने से सनसनी फैल गई । राहगीरों ने पुलिस को मामले की सूचना दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या की ख़बर के बाद पुलिस जांच में जुट गई है ।

जानकारी के अनुसार गंगापुर रोड़ में बने श्मशान घाट के पास सड़क किनारें झाड़ियों में एक शव बरामद हुआ है. यह शव एक बोरे में पड़ा था. बताया जा रहा है कि मृतक युवक के बोरी में हाथ और पैर दोनों बंधे हुए थे व शव के पास ही उसकी स्कूटी पड़ी हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक की पहचान गंगापुर निवासी राणा प्रताप सिंह के रूप में हुई है बताया जा रहा है कि युवक सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करता था और गंगापुर में रहता था. मौत की  खबर मिलने  के बाद युवक के गांव में मातम छाया हुआ है

वहीं एएसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि हत्या की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुची मृतक के सिर में गंभीर चोट के निशान है। फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वार्ड सहित सभी मौके पर पहुच गए थे। मृतक के शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।