कांग्रेस गेम चेंजर है और बीजेपी नेम चेंजर- पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा

खबरें अभी तक। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रेस कांफ्रेंस कर साधा बीजेपी पर निशाना. हड्डा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने गरीब आदमी की दाल रोटी में घोटाला किया है, इन लोगों का हाजमा इतना तेज है कि ये लोग सब कुछ हजम कर जाते हैं. वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस के घोषणापत्र पर बोलते हुए कहा कि हमारा घोषणापत्र हर वर्ग के लिए है. हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस गेम चेंजर है लेकिन बीजेपी नेम चेंजर है बीजेपी ने पीछले पांच साल में केवल नाम ही चेंज किए हैं.

पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने किसान के लिए मेनिफेस्टो जारी किया है और इस मेनिफेस्टो में जो कहा गया है कांग्रेस सरकार वह सब करेगी और इसके लिए अलग से बजट तैयार करेगी. उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में हमारी सरकार आई किसान से वादा किया था कर्जा दस दिन के अंदर माफ करेंगे और हमने अपना वादा भी पूरा किया.

इस पूरी प्रेस वार्ता में हुड्डा बीजेपी पर लगातार हमला करते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने किसानों की हालत ही खराब कर दी है हमारे टाइम में सब कुछ सस्ता था. हुड्डा ने कहा किसान को दोहरी मार पड़ रही है आलू सस्ता है लेकिन चिप्स नहीं, टमाटर सस्ता है लेकिन सॉस सस्ता नहीं है, गन्ने का दाम नहीं दिया जा रहा है लेकिन चीनी सस्ती नहीं है. हर हिसाब से बीजेपी की सरकार विफल सरकार साबित हुई है.