बसपा का दावा पांचों सीटों पर होगी काबिज, उत्तराखंड में चुनाव प्रचार किया शुरु

ख़बरें अभी तक।

लोकसभा चुनाव को लेकर एक तरफ जहां सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में जुटे हुए है वहीं आरक्षित सीट अल्मोडा से बहुजन समाज पार्टी ने भी जोरों से चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी है. बहुजन समाज पार्टी ने चैघानपाटा से पूरे शहर में विशाल रैली निकाल अपना शक्ति प्रदर्शन किया.  पार्टी ने चैद्यानपाटा से सैकडों कार्यकर्ताओं के साथ रैली का आगाज कर रैमजे इंटर कालेज परागण में जनसभा का आयोजन भी किया.

जनसभा में बहुजन समाज पार्टी ने भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टीयों पर जमकर निशाना साधा. बसपा ने कहा कि दोनों पार्टीयों ने देश को गुमराह कर लूटने का काम कर रही है। दोनों पार्टीयां पहाडों के मुद्दो की बात छोड़ एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने पर लगी हुई है .बहुजन समाज पार्टी ने जब भी बसपा सत्ता में आयी उन्होंने जो भी जनता से वादे किए उनको पूरा किया है। बसपा ने कहा कि अगर बहुजन समाज पार्टी सत्ता पर आती है तो दिल्ली, ऋषिकेश के दर्ज पर कुमाऊ में भी अपना एक एम्स खोला जाएगा.

जनसभा में बसपा ने कहा की अब समय आ गया है जनता दोनों पार्टीयों के झूठे वादों को जान चुकी है और नया विकल्प उनके पास है तो वह है बहुजन समाज पार्टी।

उत्तराखंड में बहुजन समाज पार्टी सपा के साथ मिल कर पांचों सीटों पर अपना कब्जा करेगी और देश को एक विकास के पथ की ओर ले चलेगी। बसपा ने जनता से बहुजन समाज पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की है।