अनुराग ठाकुर ने चुनावी घोषणा पत्र पर ली चुटकी, कहा कांग्रेस करती है झूठे वायदे 

ख़बरें अभी तक । कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी किए गए लोकसभा  के चुनावी घोषणा पत्र पर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है . हमीरपुर के भोरंज में महिला मोर्चा के सम्मेलन के बाद सांसद अनुराग ठाकुर ने चुनावी घोषणा पत्र पर चुटकी ली है और कहा कि कांग्रेस हर बार झूठे वायदे जनता से करती है, फिर बाद में अपने वादों से  मुकर जाती है .

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि राहुल गांधी केवल झूठे वायदे करते है और देश की जनता को गुमराह करते है . उन्होंने कहा कांग्रेस की सरकार ने हिमाचल जैसे राज्य को कर्जें में डुबाया है .

अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश की जनता कांग्रेस को वापिस  नहीं लाना चाहती और पिछली बार 44 सीटें थी, लेकिन इस बार कांग्रेस को इतनी भी सीटें नहीं मिलेगी । महिला मोर्चा के सम्मेलन में ठाकुर ने कहा कि जब देश पर हुए आंतकी हमलों के बाद मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक की तो आतंकवादी भगाए वहीं अब देश मे जब चुनाव आए तो राहुल गांधी अमेठी छोड़कर भाग गए है .

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने केवल आज दिन तक वायदे ही किए है और कुछ नहीं किया है । उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस देश से पूरी तरह से मुक्त हो गई है और देश की जनता कांग्रेस को बिलकुल भी पसंद नहीं करती है.