ओडिशा में पीएम मोदी जनसभा को करेंगे संबोधित, बांकीबाजा मैदान में उमड़ा जन सैलाब

खबरें अभी तक: थोडी ही देर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा में कोरापुट जिला अंतर्गत जयपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा बांकवीजा मैदान में आयोजित की जानी है। प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को सुनने बांकबीजा मैदान में लोगों भारी संख्या में एकत्रित होने लगे है। प्रधानमंत्री के दौरे के तहत दे सभा स्थल में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है।

आपको बता दें कि आज कोरापुट एवं नवरंगपुर लोकसभा सीट के साथ 14 विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रधानमंत्री चुनाव प्रचार करने वाले है। जानकारी के अनुसार सुबह 10:30 बजे प्रधानमंत्री जगदलपुर में बनाए गए विशेष हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे। जहां से हेलीकॉप्टर के जरिए जयपुर एयरपोर्ट पर प्रस्थान करेंगे। प्रधानमंत्री तकरीबन 11 बजे से 11:40 तक जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर तुरंत बाद मोदी जगदलपुर एयरपोर्ट से आंध्र प्रदेश में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए आगे चले जाएंगे।

बता दें कि प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर एकंबा मैदान के पास 3 अस्थाई हेलीपैड बनाए गये हैं। सुरक्षा व्यवस्था के लिए करीब 45 प्लाटून पुलिस फोर्स लगायी गई है। दक्षिणांचल डीआईजी हिमांशु लाल के नेतृत्व में 4 एसपी, 10 अतिरिक्त एसपी, 30 डीएसपी एवं 150 पुलिस अधिकारी तैनात किए गए हैं।