बीजेपी के नेता खुद को ‘चौकीदार’ बोलते हैं, ये ‘चौकीदार’ नहीं ‘ठेकेदार’ हैं- दुष्यंत चौटाला

खबरें अभी तक। जेजेपी के वरिष्ठ नेता और सांसद दुष्यंत चौटाला ने आज सिरसा हलके के गांवो का दौरा करते हुए कहा कि सभी मिलकर जननायक जनता पार्टी को रोकना चाहते हैं. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि जो हमें बच्चों की पार्टी कहते थे वे जेजेपी के बढ़ते कदमों से परेशान हैं, लेकिन प्रदेश की जनता जेजेपी के साथ है और जनसमर्थन दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. दुष्यंत चौटाला ने नई सोच का नारा देते हुए कहा कि सोच नई व विकास करने वाली होनी चाहिए ताकि प्रदेश को विकास के पथ पर अग्रसर करके नई ऊंचाइयों पर पहुंच सके.

वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए दुष्यंत ने कहा कि बीजेपी ने युवाओं को रोजगार नहीं दिए, किसानों को फसल बीमा के नाम पर ठगा, बीजेपी की केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार ने लोगों से किए वायदे पूरे नहीं किए. वहीं बीजेपी के चौकीदार शब्द पर बोलते हुए दुष्यंत ने कहा कि पहली बार ऐसा हो रहा है कि देश व प्रदेश के मुखिया खुद को चौकीदार कह रहे हैं जबकि वे चौकीदार नहीं बल्कि ठेकेदार है। सभी चीजों को ठेके पर दे रखा है। यहां तक कि युवाओं को नौकरियां भी ठेके पर दी जा रही है। हाईवे पर जगह-जगह टोल नाके लगा कर सड़कें भी ठेके पर दे रखी है।

जननायक जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह चप्पल को दुष्यंत ने जननायक के खड़ाऊ बताते हुए कहा कि चप्पल के निशान का प्रचार प्रसार करें व जेजेपी का सांसद बनाए।