कैसा रहेगा आपका दिन जानिए आज का राशिफल

मेष राशिफल: मेष राशि के लोगों के जल्दबाजी में किए फैसलों से नुकसान होगा. परिवार में आपकी बातों को आज सुना जाएगा. धार्मिक कार्यों में आपकी सहभागिता रहेगी. जीवनसाथी की सेहत में सुधाए आएगा.

वृष राशिफल: वृषभ राशि के लोगों का दिन ठीक-ठाक रहेगा. ध्यान रहे कि समय से पहले और नसीब से अधिक किसी को नहीं मिलता, इसलिए अपने बारी का इंजतार करें. आज संतान पक्ष के सहयोग से आपके पुराने कार्य पूर्ण होंगे.

मिथुन राशिफल: मिथुन राशि के लोगों का दिन सामान्य बीतेगा. आज माता की सेहत को लेकर चिंता सताएगी. किसी के बहकावे में आकर आज संबंधों को तोड़ने से बचने की कोशिश करें.

कर्क राशिफल: कर्क राशि के लोगों के लिए दिन सामान्य बीतेगा. जरूरत पड़ने पर वो लोग काम नहीं आएंगे जिनकी आपने सहायता की हो. अगर कोई जातक बीमार है तो दवाई का असर भी ज्यादा नहीं होगा, बेहतर होगा कि अपने डॉक्टर को बदल लें.

सिंह राशिफल: सिंह राशि के लोग अपने स्वभाव में परिवर्तन लाएं. कार्यस्थल पर कोई भी योजना लाभदायक रहेगी. समय पड़ने पर पड़ोसियों की मदद मिल सकती है. क्रोध को शांत रखें वरना परिजन खुश हो सकते हैं.

कन्या राशिफल: कन्या राशि के लोग आसानी से किसी दूसरे के बहकावे में आ जाते हैं. समय रहते हुए अपने जरूरी कार्यों को पूरा करने की कोशिश करें. पर्सनल जिंदगी में किसी दूसरे को प्रवेश न दें. पुरानी दुश्मनी से विवाद हो सकता है.

तुला राशिफल: तुला राशि के लोगों के सोचे हुए सभी कार्य समय पर पूरे होंगे. कार्यस्थल पर आपकी अलग पहचान स्थापित होगी. प्रेम-प्रसंग को लेकर किसी वजह से मन उदास रह सकता है.

वृश्चिक राशिफल: वृश्चिक राशि के लोगों के कार्यक्षमता में बढ़ोतरी होगी. आज जीवनशैली में कुछ बदलाव आएगा जिससे मन खुश रहेगा. आय के नए जरिए बनेंगे. परिवार में खुशहाली बनी रहेगी.

धनु राशिफल: धनु राशि के लोगों का दिन ठीक रहेगा. आज वो आपका विरोध कर सकते हैं जो आपके कार्यों की सराहना करते थे. जमीनी विवाद से बचने की कोशिश करें. पिता के कारोबार में कम रूची रहेगी.

मकर राशिफल: मकर राशि के जातकों को सलाह है कि वे समय रहते अपने सभी कार्यों को समय से पूरा कर लें. इस राशि के लोगों को पारिवारिक लोगों का सहयोग नहीं मिलेगा. इससे आपके कार्य प्रभावित हो सकता है.

कुंभ राशिफल: कुंभ राशि के लोग व्यवस्ता की वजह से सेहत का खास ध्यान रखें. जीवनसाथी से प्रेम और नम्रता के साथ बातचीत करें. अपनी वाणी को मधुर बनाए रखें. किसी यात्रा का योग बन सकता है.

मीन राशिफल: मीन राशि के लोगों के अकड़ू स्वाभाव से लोग दूरिया बनाएंगे. आज क्रोध पर काबू रखें और व्यवहार में नरम रहें. पिता के साथ आज तालमेल शायद अच्छा न बन सके.