आपने हर बार अपने परिवार को चुना है इस बार भी अपने परिवार को चुनिए- प्रियंका गांधी

खबरें अभी तक। इस बार अपने भैया (राहुल गांधी) अमेठी से ऐतिहासिक जीत दर्ज करके प्रधानमंत्री बनेंगे यह कहना है कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का. प्रियंका अमेठी दौरे पर हैं जिसके चलते उन्होंने यह बयान दिया है. प्रियंका ने बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बयान दिया. प्रियंका ने कहा कि इस बार हम समय कम दे पाएंगे आप लोग चुनाव लड़ेंगे, इस बार पूर्वांचल पर ध्यान होगा और 2022 के चुनाव में भी मैं सक्रिय रहूंगी.

अमेठी की जनता से अपील

इसी दौरान प्रियंका ने अमेठी के लोगों से अपिल की कि आप लोगों ने हर बार अने परिवार को चुना है, इस बार भी अपने परिवार को चुनिए. आगे बोलते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि इस बार मुझे राहुल गांधी ने नई जिम्मेदारी दी है, मुझे पूरे देश में प्रचार के लिए जाना है तो इसलिए मैं अमेठी में कम समय दे पाउंगी, मैं एक दिन में एक ब्लॉक में नहीं जा पाउंगी.

बीजेपी पर किया हमला

वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए पार्टी महासचिव ने कहा कि मोदी सरकार ने अमेठी की जनता के साथ सौतेला व्यवहार किया है, ये लोग दिल से नहीं राजनीति के कारण अमेठी में आते हैं. वहीं अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी के विषय में बोलते हुए प्रियंका ने कहा कि बचपन से मैं और राहुल यहां आ रहे हैं. अमेठी हमारा घर-परिवार है. स्मृति ईरानी का नाम न लेते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग यहां चुनाव लड़ने आते हैं और दिनभर में 4 घंटे रहकर लौट जाते हैं.