कांग्रेस पार्टी ज्वाइन ना करने का कारण बनी सपना चौधरी की कम उम्र, आखिर 23 साल में कैसे चुनाव लड़ लेती सपना….

खबरें अभी तक। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस ज्वाइन की और जैसे ही फोटो वायरल हुई तो अगले ही दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस से किनारा कर लिया। अचानक इस घमासान के बीच ऐसा क्या हुआ कि सपना चौधरी ने अपना मन बदल लिया। इस बारे में युवा हरियाणा को पूरी जानकारी दी हरियाणवी कलाकार और सपना चौधरी के साथ तस्वीरों में नजर आ रहे देव कुमार देवा ने।

देव कुमार देवा ने  बताया कि सपना चौधरी 14 मार्च को कांग्रेस के नेताओं से मिली थी और उस वक्त उन्हे चुनाव लड़ने के लिए बायोडाटा जमा करवाने की बात कही गई थी जिसके बाद होली और धुलेड़ी के चलते वो 23 मार्च को बायोडाटा जमा करवाने पहुंची थी।

देवा ने बताया कि 23 मार्च को बायोडाटा जमा करवाने गई थी उस वक्त कांग्रेस की सदस्यता के फार्मों पर उनके साइन करवाए गए थे। लेकिन सपना चौधरी को नहीं पता था कि ये फार्म सदस्यता के फार्म है। हालांकि कुछ वक्त बाद ही पता चला कि सांसद का चुनाव लड़ने के लिए वो योग्य नहीं है क्योंकि सपना की उम्र अभी तक 23 साल और कुछ महीने ही हुई है।

देव कुमार देवा ने बताया कि जब सपना चौधरी ने कांग्रेस के सदस्यता अभियान के फार्म पर साइन किया और उसके बाद

के वरिष्ठ नेताओं ने वेलकम सपना के नाम से सोशल मीडिया पर किया तो सपना चौधरी ने उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी।

देवा ने  बताया कि सपना चौधरी ने कांग्रेस नेताओं की तरफ से की गई पोस्ट के बाद ही प्रेस के सामने आकर पूरी जानकारी दी थी। और कांग्रेस में शामिल नहीं होने की बात कही थी।देवा ने सपना चौधरी की मनोज तिवारी की मुलाकात को लेकर भी जानकारी दी। उन्होने बताया कि मनोज तिवारी भी एक कलाकार हैं और कलाकार के नाते ही उनकी मुलाकात हुई थी, ज्यादा कुछ नहीं था।

देवा ने आगे बताया कि सपना चौधरी फिलहाल सूरत में एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और वो 31 तारीख तक उस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। उसके बाद ही आगे की रणनीति तैयार करेगी। उन्होने कहा कि किस पार्टी के लिए प्रचार करना है या नहीं करना है, इसके बारे में वो 31 तारीख को फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद ही बताएंगी।