कांग्रेस की परिवर्तन बस यात्रा की शुरुआत आज से हुई ,31 मार्च को इस यात्रा का समापन होगा…

खबरें अभी तक। कांग्रेस की तरफ से आज परिवर्तन बस यात्रा काआगाज हो गया है। इस मौके पर कांग्रेस के दिग्गज नेता जुटे और सभी ने एकजुट होकर कांग्रेस को जीताने की अपील की। इस मौके पर हरियाणा कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद, समन्वय समिति के चेयरमैन भूपेंद्र सिंह हुड्डा, अशोक तंवर, किरण चौधरी समेत सभी दिग्गज नेता पहुंचे थे। यह बस यात्रा पूरे हरियाणा का दौरा करेगी और 31 मार्च को इस यात्रा का समापन होगा।

Image result for कांग्रेस की परिवर्तन बस यात्रा

सोहना में बस यात्रा के दौरान पहुंचे कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी सरकार पर जमकर भड़ास भी निकाली। इस मौके पर किरण चौधरी ने कहा कि अब सभी को एकजुट होकर बीजेपी को हराने का काम करना चाहिए। उन्होने कहा कि जब तक कांग्रेस एकजुट नहीं होगी तो बीजेपी दोबारा से जीत जाएगी।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यह सरकार घोटालेबाज सरकार है। अरावली की पहाड़ियों को हटाकर यहां पर बिल्डरों को जमीन बेचना चाहती है और यह हजारों करोड़ रुपये का घोटाला बीजेपी सरकार कर रही है।

इस मौके पर गुलाम नबी आजाद ने कहा कि केंद्र और प्रदेश में बीजेपी को उखाड़ना जरुरी है। आज बीजेपी की सरकार में आम जनमानस बुरी तरह से परेशान है। जनता बीजेपी के इस राज से तंग आ चुकी है और अब कांग्रेस को दोबारा सत्ता में लाने का मूड बना चुकी है।