स्मृति का राहुल पर वार ट्वीट कर बोली भाग राहुल भाग

खबरें अभी तक: हाल ही में खबर आई है कि राहुल गांधी उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट साथ-साथ केरल के वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ने का विचार कर रहे हैं। इसके तुरंत बाद केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता स्मृति ईरानी ने राहुल पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा कि #BhaagRahulBhaag अमेठी ने भगाया, जगह-जगह से बुलावे का स्वांग रचाया, क्योंकि जनता ने ठुकराया। सिंहासन खाली करो राहुल जी कि जनता जानती है।\

आपको बता दें कि बीजेपी ने स्मृति ईरानी को अमेठी से चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं राहुल अमेठी से जीतते रहे हैं और यह कांग्रेस की परंपरागत सीट भी मानी जाती रही है। 2014 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी 1 लाख से ज्यादा वोटों से हार का सामना करना पड़ा था। पिछले लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को 4,08,651 वोट प्राप्त हुए थे। वहीं  स्मृति ईरानी को 3,00,748 वोट प्राप्त हुए  थे।

ईरानी के राहुल पर निशाना साधने के बाद पलटवार में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने स्मृति ईरानी को हार स्मरण कराते हुए कहा कि चांदनी चौक ने हराया, अमेठी ने हरा कर भगाया, जिसे बार बार जनता ने ठुकराया, हर बार राज्य सभा से संसद का रास्ता पाया, अब अमेठी ने हार की हैट्रिक का माहौल फिर से बनाया। #BhaagSmritiBhaag।