पार्टी चुनाव चिन्ह ‘चप्पल’ चौधरी देवीलाल की खड़ाऊँ है- दिग्विजय चौटाला

खबरें अभी तक। लोकसभा चुनावों में कुछ दिन ही बाकी रह गए हैं, जिसके चलते सियासत में माहौल आग की तरह गरम होता जा रहा है. बात करें हरियाणा के जेजेपी पार्टी की तो जेजेपी पार्टी को चप्पल का चुनाव चिन्ह मिलने के बाद पार्टी ने इसे चौधरी देवीलाल की खड़ायू का नाम दिया. पार्टी नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पार्टी चुनाव चिन्ह एक ऐसा निशान है जो हर वर्ग के लोगों को आसानी से समझ में आता है.

उनका कहना है कि प्रदेश की जनता की सभी कठिनाइयों को चप्पल के निशान के जरिए दूर किया जाएगा. वहीं जेजेपी पार्टी को चप्पल का चुनाव चिन्ह मिलने पर विपक्ष ने पार्टी के चुनाव चिन्ह का मजाक उड़ाना शुरु कर दिया है. आपको बता दें कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के द्वारा जेजेपी पार्टी को जूतों चप्पलों वाली पार्टी कहने पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस तो सिरफुटौवल वाली पार्टी है और अशोक तंवर स्वयं भुक्तभोगी हैं, आगे बोलते हुए दिग्विजय ने कही कि कांग्रेस के खूनी पंजे का समाधान केवल चप्पल ही निकाल सकती है.

वहीं इनेलो पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग पांच साल तक भाजपा को कोसते रहे आज वही गठबंधन की बात कह रहे हैं. गठबंधन के सिलसिले में पूछे जाने पर दिग्विजय ने कहा कि समान विचारधारा वाली पार्टी से गठबंधन के सकारात्मक प्रयास किए जा रहे हैं उन्होंने भाजपा से गठबंधन की संभावना से इनकार किया लेकिन साथ ही कहा कि जेजेपी प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन की बात करती है जो भी पार्टी की विचारधारा किसी भी पार्टी से मिलेगी उसे गठबंधन किया जाएगा जिसके लिए प्रदेश में उनकी तीन सदस्य कमेटी फैसला ले