राजनीति में कदम रख सकती है सपना चौधरी! पार्टी यहां से लड़वा सकती है चुनाव

ख़बरें अभी तक। चुनावों में अक्सर बड़े स्टार्स उतरते है और जीत भी जाते है. धर्मेंद्र, गोविंदा, हेमा मालिनी समेत कई हस्तियां राजनीति के मैदान में उतकर जीत चुके है. अब इस कड़ी में एक नाम और जुड़ने जा रहा है. चर्चा है कि डांसर सपना चौधरी को राजस्थान से राजनीतिक करियर का आगाज के लिए उतारा जा सकता है.

एक इंटरव्यू के अनुसार सपना चौधरी राजनीतिक पार्टियों में कांग्रेस को पसंद करती हैं मतलब कांग्रेस समर्थक हैं. ऐसे में मोदी लहर में कांग्रेस सपना चौधरी की लोकप्रियता को भुना सकती हैं.

वहीं चर्चाएं हैं कि सपना चौधरी को उत्तर प्रदेश के मथुरा या फिर अलीगढ़ सीट से मैदान में उतार सकते हैं. क्योंकि ये जाट बाहुल्य इलाके हैं. लेकिन यहां से जीतना मुश्किल हो सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि यहां से पहले ही मथुरा में हेमा मालिमी मैदान में हैं. तो वहीं अलीगढ़ से कोई दिग्गज ही मैदान में आता है.

बात करें राजस्थान की तो यहां से सपना को उतारने में कांग्रेस को कोई परेशानी नहीं होगी. साथ ही उन्हें जाट बाहुल्य इलाके में इसका फायदा मिलेगा. सबसे बड़ी बात कि स्टार्स को देख कर जनता स्थानीय उम्मीदवार की मांग को भूल भी जाती है. ऐसे में सपना चौधरी नागौर, सीकर, चूरू या फिर झुंझुनूं से उतारा जा सकता है. हालांकि क्या सपना चौधरी राजनीति में उतरेंगी यह आने वाले दिनों में साफ हो जाएगा.