लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल होने जा रहे ये जानेमाने नेता

खबरें अभी तक: लोकसभा चुनावों की घोषणा होते ही कांग्रेस पहले गुजरात के अहमदाबाद में आज से होने जा रही कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में एनडीए-भाजपा सरकार के समय में लागू की गई नोटबंदी पर खास चर्चा करेंगे। वहीं चुनाव प्रचार में प्रभावी ढंग से लोगों तक यह बात पहुंचाने की कोशिश की जाएगा कि पीएम नरेंद्र मोदी के फैसले से अर्थव्यवस्था को किस तरह का नुकसान पहुंचा है। वहीं आपको बता दें कि इस प्रस्ताव को अंतिम मंजूरी के लिए सीडब्ल्यूसी के समक्ष रखा जाना है। साथ ही जीएसटी, किसानों की दयनीय स्थिति और बेरोजगारी जैसे मुद्दे भी सीडब्ल्यूसी बैठक के मुख्य एजेंडे में शामिल किए जाने हैं।

वहीं बता दें कि कांग्रेस कार्यकारी समिति की होने वाली बैठक से एक दिन पहले जामनगर (ग्रामीण) से कांग्रेस विधायक वल्लभ धारविया इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए है। बीते 4 दिनों में वे तीसरे कांग्रेस विधायक हैं जिन्होंने कांग्रेस छोड़ भाजपा का हाथ थामा लिया है।

वहीं सबसे महत्वपुर्ण बात ये है कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी आज कांग्रेस में शामिल होने जा रहे है। बीते दिनों से ये तय नही हो पा रहा था कि हार्दिक पटेल कांग्रेस में शामिल होगे या नही। लेकिन अब ये तय हो चुका  है कि हार्दिक पटेल आज कांग्रेस का हाथ थाम लेगें। वहीं हार्दिक पटेल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होंगे। खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि हार्दिक जामनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।