शांता कुमार कांगड़ा से किसी नौजवान को टिकट देने के पक्षधर, कहा पार्टी का आदेश होगा सर्वमान्य

ख़बरें अभी तक। भाजपा ने लोकसभा चुनावों की तैयारी काफी पहले से ही शुरू कर दी थी। यह बात सांसद एवं पूर्व सीएम शांता कुमार ने ऊना में कही। शांता कुमार ने कहा कि वो कांगड़ा सीट से किसी नौजवान को आगे लाने के पक्षधर है लेकिन पार्टी का आदेश सर्वमान्य होगा। वहीं अपने आप को टिकट का दावेदार बताने वालो को शांता ने मीडिया की बजाय पार्टी प्लेटफॉर्म पर अपनी बात रखने की नसीहत दी है।

वहीं शांता ने कहा कि अगर सेना ने कोई पराक्रम का काम किया है तो उसमें किसी भी प्रकार की चर्चा से गुरेज नहीं होना चाहिए। शांता ने कहा कि 1971 की लड़ाई को लेकर भाजपा नेताओं ने तत्कालीन पीएम इंदिरा गांधी की प्रशंसा की थी।

शांता कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश के चुनावी पर्व के लिए पूर्णत: तैयार है और इस चुनावी यज्ञ की पूर्णाहुति देवभूमि हिमाचल डालेगा।

वहीं शांता कुमार ने खुद को टिकट का दावेदार बताने वालो को अपनी बात मीडिया के बजाय पार्टी मंच पर उठाने की नसीहत भी दी। शांता कुमार ने कहा कि उम्मीदवारी जताना कोई बुरी बात नहीं है। लेकिन अंतिम निर्णय पार्टी हाईकमान को करना है और जो निर्णय पार्टी हाईकमान का होगा, उसे हम सब मानेंगे।

शांता कुमार ने कहा कि मेरी व्यक्तिगत इच्छा यही है कि कांगड़ा से कोई नया युवा चेहरा चुनाव लड़े। उन्होंने कहा कि मेरे लिए पार्टी जो भी जिम्मेदारी तय करेगी, उसे निभाऊंगा। उन्होंने कहा कि मेरा निर्णय भी पार्टी हाईकमान ही करेगी।