कैंसर से लड़ रही सोनाली ने वोग मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट

खबरें अभी तक: हाल ही में खबर आयी है कि कैंसर से लड़ रही सोनाली बेंद्रे ने वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। आपको बता दे कि इन तस्वीरों में सोनाली बेंद्रे की सर्जरी का निशान साफ नजर आ रहा है। जिसके चलते सोनाली ने में एक कार्यक्रम में अपने इस निशान के बारे में बात की थी। बातचीत के दौरान सोनाली ने बताया था कि जब उन्हें पता चला था कि उनके शरीर पर ये निशान हमेशा के लिए रह जाएगा तो इस बात से वे काफी परेशान हो गई थी।

वहीं अब इस निशान के साथ सोनाली ने ये फोटोशूट करवाया है और साथ ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाली ने लिखा ये विचार पहले से ही तय था कि ये फोटोशूट बिना बालों के सिर  बिना किसी मेकअप और एक बड़े से स्कार के साथ होगा। लेकिन मेरी भी कुछ प्राथमिकताएं हैं।

इतना ही नही बल्कि उन्होंने इस पोस्ट में लिखा कैमरे के सामने आने से पहले मेरे जेहन में कई प्रकार के खयाल चल रहे थे। लेकिन मुझे ये जानकर बेहद मजा आया कि मुझे बेहद कम मेकअप के साथ जाना है और कैमरे के लिए तैयार होने में मुझे आधे से भी कम वक्त लगा। मैंने बस आंखे बंद की और कैमरे के सामने चली गई। अपने इस नए सच को स्वीकार करने के बाद मैं तो सब से बस यही कहना चाहूंगी कि आप भी अपना नया खोजें।

 

वोग इंडिया ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सोनाली की कुछ और तस्वीरें शेयर की। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने सोनाली का ही एक बयान लिखा। वोग ने लिखा अपने सिर पर हाथ फिराते हुए सोनाली बेंद्रे ने कहा कि मैं अब अपने इस नए अवतार के साथ सहज हूं। मैं तो सिर के बाल अब मिस भी नहीं करती।