शोपियां में सुरक्षाबलों ने किया गुप्त आंतकी ठिकाने का पर्दाफाश

खबरें अभी तक: हाल ही में ख़बर आई है कि जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के संदिग्ध ठिकाने का बुधवार को पर्दाफाश किया है। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि पुलिस और सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल्स के संयुक्त अभियान के तहत दक्षिण कश्मीर के कुंगनू गांव में इस गुप्त अड्डे का भंडाफोड़ किया है। अधिकारी ने बताया कि अपराध साबित करने वाली सामग्री भारी मात्रा में मौके पर बरामद की हैं।

वहीं अधिकारी ने वार्ता के दौरान बताया कि मामला दर्ज कर पुलिस जांच में लगी है। साथ ही आगे बताया गया कि इस मामलें से जुड़ी अन्य जानकारियों का इंतजार किया जा रहा है। वहीं पाकिस्तानी सेना ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा के आसपास दर्जनों चौकियों व गांवों को निशाना बनाकर लगातार गोलीबारी की गई।  जानकारी के मुताबिक राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में पूरी रात सीमा पार से भीषण गोलाबारी और गोलीबारी होती रही तो वहीं  शुरुआती कुछ घंटों में पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में भी गोलीबारी शुरू हो गई।

अधिकारियों का कहना हैं कि भारतीय सेना लगातार जवाबी कार्रवाई कर रही है। दोनों ओर से भारी गोलीबारी की वजह से सीमावर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों के बीच भय का माहौल बना हुआ है। साथ ही जानकारी मिली की इस दौरान भारत की तरफ से किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं मिली है।