पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में हो रहे अनेकों विकास कार्य: सीएम योगी

खबरें अभी तक: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एकदिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे हैं। वाराणसी पहुंचेते ही उन्होंने सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। बता दें कि मुख्यमंत्री का यह दौरा बेहद खास बताया जा रहा है। मुख्यमंत्री के दौरे को 8 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपने संसदीय क्षेत्र में पधारने से जोड़ कर देखा जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान पाकिस्तान पर हुए एयर अटैक का भी जिक्र किया। साथ ही सेना के साथ प्रधानमंत्री मोदी को भी तारीफ का पात्र बताया।

सीएम योगी ने भाषण के दौरान कहा कि शिवरात्रि का पावन पर्व पूरी भव्यता के साथ काशी में मनाया गया। भगवान शिव की पावन नगरी भगवान शिव मंगल के प्रतीक भी हैं और साथ-साथ भगवान शिव का एक स्वरुप तांडव कारी भी है। घर के अंदर मंगलकारी रूप और दुश्मन के घर में तांडवकारी रूप है। सीएम योगी ने आगे कहा कि देश के अंदर कल्याणकारी योजनाओं और विकास की योजनाओं को जिस तेज गति से मोदी जी के नेतृत्व में आगे बढ़ाया गया। वैसे ही आतंकवादियों के घर में भारत की एयर फोर्स के द्वारा जो रौद्र रूप दिखाकर उन्हें नष्ट किया। यह स्वाभाविक रूप से प्रधानमंत्री मोदी के यशस्वी नेतृत्व में ही संभव हो पाया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश के बारे में खास चर्चा करते हुए कहा कि भारत अब नया भारत बन रहा है। अब भारत दुश्मन से आंख से आंख मिलाकर बात करने की भरपुर क्षमता रखता है। भारत के इस स्वरूप को एक बार पुनः दुनिया के सामने रखने के बाद काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री मोदी जी काशी में 8 मार्च को आ रहे है। स्वाभाविक रूप से काशी के वैभव और काशी की पहचान विश्वनाथ मंदिर के सुंदरीकरण और पूरे परीक्षेत्र के विकास के लिए प्रधानमंत्री ने जो कार्य योजना तैयार की है, उसकी आधारशिला भी प्रधानमंत्री के द्वारा रखी जाएगी।