Whatsapp फिर लेकर आया अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर

खबरें अभी तक: Whatsapp का नशा युवाओं के सिर चढ बोल रहा है। Whatsapp एक ऐसा  चैटिंग एप बन चुका है जिस पर रोजाना यूजर्स ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हैं। वही Whatsapp भी अपने यूजर्स को आए दिन नए नए फीचर देते रहते है। इसी को देखते हुए ये चैटिंग एप अब लोगों के बीच नंबर 1 मैसेजिंग एप बन चुकी है। इन्ही फीचर्स में से एक नए फीचर्स की जानकारी पर डालते हैं,एक नजर। इसमें हम आपको बताऐंगे कि अगर आप अपना नंबर बदलना चाहते हैं और वो भी बिना डेटा खोए तो कैसे करें ये काम चंद सेकेंड में चलिए हम आपको बताते है।

आपको बता दें कि साल 2017 में Whatsapp ने एक फीचर लॉन्च किया था जिससे आप Whatsapp अकाउंट से लिंक्ड अपना फोन नंबर चेंज कर सकेंगे साथ ही आपका डेटा भी सुरक्षित रहेगा। वहीं आपको आटोमैटिक ही आपके कॉनेटैक्ट्स को भी आपके नए नंबर की जानकारी मिल जाएगी।

ऐसे बदले नम्बर-   पहले ये चेक करें कि आपका व्हॉट्सएप नंबर वेरिफाइड है या नहीं। इसके लिए आपको मेन्यू में जाना होगा। अब प्रोफाइल फोटो पर क्लिक करें और वेरिफाई करें। अब मेन्यू पर क्लिक करें। फिर सेटिंग्स में जाकर अकाउंट में जाएं फिर चेंज नंबर ऑप्शन पर जाकर क्लिक करें। अब अपना पुराना नंबर डालें इसके बाद नया नंबर डाले। अंत में डन क्लिक करें।