सीएम जयराम ने मंडी की नाचन विधानसभा को दी 75 करोड़ की सौगात

ख़बरें अभी तक। सीएम जयराम ठाकुर ने शनिवार को अपने गृह जिला के नाचन विधानसभा में लगभग 75 करोड रुपए के 29 उद्घाटन व शिलान्यास कर नाचन वासियों को बड़ी सौगात दी, इस के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने धनोटू चौक से भाजपा युवा मोर्चा नाचन द्वारा अपना परिवार-भाजपा परिवार बाइक रैली को हरी झंडी दिखा रवाना किया।

कोट पंचायत पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओ ने सीएम का जोरदार स्वागत किया और खुली जिप में बिठा जनसभा स्थल तक पहुचाया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कोट में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की हिमाचल प्रदेश की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में एक-एक हेलीपैड स्थापित किया जाएगा। इस दिशा में सरकार प्रयासरत है उन्होंने कहा है कि जल्द ही मंडी जिला की कमरूनाग घाटी में एक हेलीपैड स्थापित किया जायेगा ताकि कमुरुनाग मंदिर जाने के लिए लोगो को आसानी हो सके।

उन्होंने कांग्रेस पर जुबानी हमला करते हुए कहा की कांग्रेस घटिया राजनीती करती है। हिमाचल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी सरकार ने एक वर्ष दो महीने के कार्यकाल में दस हजार करोड़ की राशी विकास कार्यों के लिए स्वीकृत करवाई हो। लेकिन कांग्रेस के नेता पूछते हैं कि विकास कहां है लेकिन कांग्रेस को अभी भी विकास नजर नहीं आ रहा है।

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस में यह धारणा है कि जेब में पैसा आ जाए वही विकास है, लेकिन जो हो रहा है उसको नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरगामी सोच से आज देश के हर किसान के खाते में दो हजार रूपये पहली क़िस्त के रूप में आ रही हैं और शेष दूसरी किस्ते के आगामी समय में आ जाएगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश का नाचन विधानसभा क्षेत्र एक ऐसा विधानसभा क्षेत्र बनकर उभरा है जहां पर रिकॉर्ड मतों से भाजपा को जीत हासिल हुई है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव भी नाचन के सिर पर है और इस बात को मध्य नजर रखते हुए हर एक कार्यकर्ता को भाजपा के पक्ष में वोट डालने और भारी बहुमत से हिमाचल प्रदेश की 4 सीटें जीतने और देश के प्रधानमंत्री के हाथों को और मजबूत करने का आह्वान किया है। उन्होंने अभिनंदन की भारत वापसी पर भी हिमाचल वासियों को बधाई दी है और नरेंद्र मोदी के इस तरह के त्वरित कार्यवाही की प्रशंसा की है। इस मौके पर नाचन के विधायक विनोद कुमार, कृषि जनजाति मंत्री रामलाल मारकंडय, बल्ह विधायक इंद्र सिंह गांधी, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अजय राणा। डीसी मंडी ऋग्वेद और एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा सहित तमाम अधिकारी मौजद।