‘तुम चालीस मारोगे तो हम घर में घुसकर चार सौ मारेंगे’

खबरें अभी तक। भारत में हुए पुलवामा हमले के बाद भारत ने भी मंगलवार यानी आज जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान में घुस कर 300 से अधिक आतंकवादियों को मार गिराया. भारत ने इस वार के जरिए ये साफ कर दिया है कि अगर तुम 40 मारोगे तो हम घर में घुस कर 400 मारेंगे. पीएम मोदी ने जहां पुलवामा हमले का बदला लिया तो वहीं दूसरी ओर अपने भाषण में कहा “मैं देश नहीं रुकने दूंगा, मैं देश नहीं झूकने दूंगा, मेरा वचन है भारत मां को तेरा शीष नहीं झूकने दूंगा”.

आपको बता दें कि भारत की एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान में घमासान मचा हुआ है. पाकिस्तान पूरी तरह से डरा हुआ है. पाकिस्तान में जनता हो या विपक्ष मौजूदा सरकार को घेरने में लगी हुई है. आपको बता दें कि पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार ने इमरान खान पर जोरदार हमला बोलते हुए मुल्क में आपातकाल जैसे हालात बताए हैं. वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के वर्तमान विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को प्रेश कॉन्फ्रेंस में तीखे सवालों का सामना करना पड़ा.

पाकिस्तान के एक पत्रकार ने रक्षा मंत्री और विदेश मंत्री से सवाल करते हुए पुछा कि हमारी एयर फोर्स ने कौन सी जवाबी कार्रवाई की है, भारत के जहाज को तो खरोंच तक नहीं आई है, क्या यह मुमकिन नहीं था कि हम उन्हें मार गिरा देते? इसका जवाब देते हुए विदेश मंत्री बोले यह पाकिस्तान एयरफोर्स की काबिलियत पर सवाल करने का वक्त नहीं है. उन्होंने कहा कि आप पाकिस्तान से हो और मैं आपका सम्मान करता हूं. उन्होंने दावा किया कि भारत को जवाब देने में पाकिस्तान सरकार सक्ष्म है और हम यह करके रहेंगे.