हिमाचल: हमीरपुर जिला के भोरंज विधानसभा क्षेत्र को सीएम जयराम ने दी सौगात

ख़बरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला के भोरंज विधानसभा क्षेत्र को सीएम जयराम ने आईपीएच डिवीजन की सौगात दी है। सीएम जयराम ठाकुर दो महीने पहले हमीरपुर जिला के दौरे पर आए थे। इसी दौरान भोरंज विधानसभा क्षेत्र की एमएलए कमलेश कुमारी ने कंजयण में आयोजित जनसभा में सीएम जयराम ठाकुर से आईपीएच और पीडब्ल्यूडी का डिवीजन खोलने की मांग उठाई थी।

विधायक की मांग पर सीएम जयराम ठाकुर ने जनसभा में आईपीएच और पीड्ब्ल्यूडी के डिवीजन खोलने की घोषणा कर दी थी। भोरंज में डिवीजन कार्यालय के साथ-साथ लदरौर में भी मौजूद कनिष्ठ अभियंता कार्यालय को सब डिवीजन और पट्टा में जेई कार्यालय खोलने की अधिसूचना जारी की गई है।

अब उपमंडल भोरंज के लोगों को आईपीएच विभाग में डिवीजन स्तर के कार्य के लिए 35-40 किलोमीटर दूर बड़सर का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। भोरंज की एमएलए कमलेश कुमारी ने कहा कि आईपीएच और पीडब्ल्यूडी के डिवीजन कार्यालयों और अस्पताल को खोलना उनकी प्राथमिकता है और सीएम के समक्ष इन मांगों को रखा गया था। एमएलए ने सीएम जयराम ठाकुर का आभार व्यक्त किया है और कहा कि आईपीएच विभाग के कार्यालय की नोटिफिकेशन हो गई है। भोरंज को एक मॉडल विधानसभा क्षेत्र बनाया जाएगा।