तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है…

खबरें अभी तक। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म को अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं. हाल ही में तापसी ने इस फिल्म को लेकर मीडिया से बातचीत की है, जिसमें उन्होंने कई सारी बातों का खुलासा किया है. इस फिल्म में तापसी और भूमि एक निशानेबाज के किरदार में नजर आएंगी.

9 दिन की शूटिंग हुई पूरी

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग को 9 दिन पूरे हो गए हैं. फिल्म की शूटिंग को लेकर तापसी ने बात करते हुए बताया कि, ‘हमने 9 दिनों की शूटिंग पूरी कर ली है. 8 मार्च को ‘बिल्ला’ की रिलीज है. मैं शूटिंग जारी रखने के लिए वापस उड़ान भरूंगी.’ अपने अनुभव को साझा करते हुए तापसी ने बताया कि, ‘ये एक कठिन अनुभव रहा है. मुझे लगता है कि ये मेरे करियर की सबसे जटिल भूमिकाओं में से एक हैं. मुझे नहीं पता कि मैं इसे कैसे करूंगी. लेकिन मैं हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगी.’

Saand Ki Aankh, Bhumi Pednekar,  Taapsee pannu, Anurag Kashyap, Shooter Dadi,

सांड की आंख का बताया मतलब

बता दें कि, निर्माताओं के जरिए फिल्म का शीर्षक रखे जाने को लेकर तापसी ने बताया है कि, ‘सांड की आंख’ का मतलब अंग्रेजी में ‘बुल्स आई’ होता है यानी लक्ष्य का केंद्र, लेकिन फिल्म में हमने निशानेबाजों का देसी परिवार दिखाया है इसीलिए हमने ये नाम रखा.