पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए किया गया सभा का आयोजन, कांग्रेस नेता पर उड़ए गए नोट

ख़बरें अभी तक। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरा देश शहीद जवानों की शहादत को लेकर शोक में डूबा हुआ है जिसको लेकर देश भर में जगह जगह शहीदों को श्रद्धांजलि देने के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। वहीं कांग्रेसी नेता रूड़की में सम्मान समारोह आयोजित कर नोट उड़ाकर मस्ती करने में व्यस्त है नोट उड़ाकर मस्ती करने वाले इस कार्यक्रम में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत के पुत्र वीरेंदर रावत भी शामिल हुए जिनके ऊपर समारोह में जमकर नोट उड़ाए गए वीरेंदर रावत भी इस समारोह में बड़ी बेशर्मी के साथ फुल मस्ती के मूड में दिखाई दिए।

दरअसल रूड़की के कुछ कांग्रेस के नेताओ के द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के पुत्र वीरेंद्र रावत के सम्मान में एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया था सम्मान किस वजह से किया जा रहा था इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है इस सम्मान समारोह की शुरुआत कांग्रेसियों द्वारा पुलवामा में शहीद हुए जवानो को श्रद्धांजलि देकर की गई लेकिन कुछ मिनट बाद ही समारोह में मौजूद सभी कोंग्रेसी अपनी बेशर्म मस्ती में इतना चूर हुए की वो भूल गए की देश किस गम के माहौल से गुजर रहा है।

इस सम्मान समारोह में कोंग्रेसी नेताओ के द्वारा बड़ी बेशर्मी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे वीरेंद्र रावत और सुशील राठी समेत कांग्रेस कई बड़े नेताओं व कव्वालों के ऊपर नोटों की बारिश की गई साथ ही साथ शहीदों को श्रद्धांजलि के नाम पर शुरुआत करके शराब तक के गाने कवालों द्वारा गाये गए जिस पर मदमस्त होकर कांग्रेसी भी झूमते नजर आए  साथ ही साथ कव्वालों पर नोट उड़ाते हुए ठुमके भी लगाने शुरू कर दिए।

आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र वीरेंद्र रावत व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशील राठी भी शामिल हुए थे जिन्होंने कार्यक्रम में पहुंचते ही पहले तो शहीदों को श्रदांजलि दी और उसके बाद कव्वाली का कार्यक्रम हुआ जिसके बाद नेताओ से लेकर कार्यकर्ता तक उन कव्वालों की मधुर आवाज में डूबकर यह भूल गए कि पूरा देश जिस समय गम के माहौल से गुजर रहा है वही कांग्रेस के बेशर्म नेता सारी हदें पार करते हुए नोटों को उड़ाकर मस्ती करने में व्यस्त हो गए।