चिट्टे ने बुझा दिया घर का चिराग,संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव

ख़बरें अभी तक। ऊना के टक्का रोड़ पर 23 वर्षीय युवक का संदिग्ध परिस्थितिओं में शव मिलने के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। मृतक अविनाश की माँ ने पुलिस को शिकायत सौंपी थी कि दो युवकों ने उसके बेटे को नशे (चिट्टे) की ओवरडोज दे दी जिससे उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

चिट्टे ने ऊना में एक ओर हंसते खेलते घर का चिराग बुझा दिया है। दरअसल जलग्रां गांव के अविनाश की मौत मामले में परिजनों ने दो युवकों को जिम्मेवार ठहराया है। मृतक की माँ का आरोप है कि उनके लाडले की मौत चिट्टे की ओवरडोज से हुई है। पिंकी देवी निवासी जलग्रां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनको आशंका है कि गौरव निवासी जलग्रा व मोहित निवासी भदसाली ने उनके लाडले को चिट्टे की ओवरडोज दी है।

उन्होंने बताया कि 17 फरवरी को उनके घर के सामने एक कार्यक्रम था। वहां पर मेरा बेटा अविनाश व गांव का ही गौरव व मोहित भी थे। वहां से लंच करके वह घर आ गए और चाय पी। उसके बाद यह तीनों दोस्त देहला में कबड्डी मेला देखने गए। लेकिन उनका लाडला अविनाश वापिस नहीं आया। अगले दिन उनके बेटे का शव ऊना के टक्का रोड में बरामद हुआ। जहां पर सिरिंज व नशे की गोलियां भी बरामद हुई। डीएसपी ऊना अशोक वर्मा ने बताया कि  महिला की शिकायत पर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है वहीँ युवकों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।