यूपी: मुरादाबाद जनपद में भाई ने किया रिश्तों को शर्मसार

ख़बरें अभी तक। मुरादाबाद जनपद में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, युवती के ऊपर पेट्रोल डालकर उसी के बड़े भाई ने चाचा के संग मिलकर आग के हवाले कर दिया, बड़ा भाई बहन की शादी से नाखुश था। इसलिए उसने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया और घटना को अंजाम देकर वह घर से फरार हो गया। पुलिस ने युवती के बयान दर्ज कर आरोपित की तलाशी शुरू कर दी है। यूवती के छोटे भाई ने ग्राम प्रधान की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। युवती की हालत अभी तक सीरियस बनी हुई है।

जनपद मुरादाबाद के थाना मैनाठेर के अशदपुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक ने अपने चाचा के संग मिलकर अपनी ही छोटी बहन के ऊपर पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया, युवती का भाई शादी को लेकर नाखुश था, इसलिए उसने ऐसे आत्मघाती कदम उठाया हैं, युवती के पिता ने अपनी बेटी शबनम की शादी 7 अप्रैल तय की थी, छोटा भाई कमाल परिवार के साथ बहन की शादी की तैयारी कर रहा था बड़ा भाई बिलाल इस रिश्ते से नाखुश था इसे लेकर परिवार में कई बार विवाद भी हो चुका था।

युवती का आरोप है, कि करीब 12 बजे मेरा बड़ा भाई बिलाल चाचा तथा अन्य युवकों के साथ उसके कक्ष में पहुंचा गया, उस समय वह गहरी नींद में सो रही थी तभी भाई और चाचा उसे खींच कर कमरे से बाहर आंगन ले आए और पेट्रोल डालकर आग लगा दी, इस पर युवती चिल्लाते हुए फर्श पर लेट गई, तभी आसपास के काफी लोग मौके पर पहुंच गए।

पानी डालकर आग पर काबू पाया। घटना को अंजाम देकर युवती का बड़ा भाई और उसके सगे चाचा और उसके दोस्त मौके से फरार हो गए ,पुलिस ने युवती के बयान दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, ग्राम प्रधान की मदद से युवती को छोटा भाई कमाल अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां से उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।