पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का बयान, कहा मोदी के दिल में नहीं है कोई आग

ख़बरें अभी तक। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने पुलवामा हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदी से लेकर हर कोई हमले के बाद से पाकिस्तान को गालियां दे रहा है, जबकि इसका अब तक कोई सबूत नहीं है। उन्होंने कहा मोदी के दिल में कोई आग नहीं लगी है, उससे कहीं ज्यादा आग मेरे दिल में तब लगती है, जब हजारों कश्मीरी मारे जाते हैं।

एक टीवी चैनल से बातचीत में मुशर्रफ ने ये बात कही, मुशर्रफ ने कहा कि बिना किसी जांच के पाकिस्तान को दोषी ठहराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि भारतीय टीवी चैनलों पर क्या चल रहा है। बिना किसी सबूतों के पाकिस्तान को दोषी बनाया जा रहा है। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए मुशर्रफ ने कहा कि इसमें पाकिस्तान शामिल नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरे दिल में जैश के लिए कोई सांत्वना नहीं है।

वहीं, पीएम मोदी के पाक को जवाब देने वाले बयान पर मुशर्रफ ने कहा कि अगर मोदी ऐसा करते हैं, तो ये उनके जीवन की सबसे बड़ी भूल होगी। उन्होंने कहा कि अगर आप सोचते हैं कि पाकिस्तान पर हमला करेंगे और पाकिस्तान चुप बैठेगा तो आप गलत सोच रहे हैं। मुशर्रफ ने कहा कि पाक पर हमला करना पीएम मोदी की जिंदगी की सबसे बड़ी भूल होगी।