कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने किया झज्जर के साथ सौतेला व्यवहार- गीता भुक्कल

खबरें अभी तक। झज्जर विधायक और पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल का बड़ा बयान सामने आया है. गीता भुक्कल का कहना है कि ओपी धनखड़ ने झज्जर के साथ सौतेला व्यवहार किया है. भुक्कल का कहना है कि आज तक झज्जर नगरपालिका का भवन कांग्रेस सरकार द्वार बनवाये गए सामुदायिक केंद्र में चल रहा है. उनका कहना है कि ऐसा लगता है कि ओपी धनकड़ को सरकार ने बादली का ही मंत्री बनाया है, इस सरकार ने नगरपालिका के लिए एक भवन भी नहीं बनवाया है.

गीता भुक्क्ल का कहना है कि हरियाणा का प्रदेश अध्यक्ष बदला जाए या ना बदला जाए ये उनकी पार्टी का मामला है. भुक्क्ल ने कहा कि हमने पालिका को करोड़ों रुपये दिए मगर बाजपा सरकार ने पालिका की स्तिथि खराब कर दी. उन्होंने भाजपा सरकार को जुमलेबाज सरकार कहा और कहा कि ये सरकार कांग्रेस के प्रोजेक्ट्स का फीता काटने के अलावा कोई दूसरा काम नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि छुछकवास बाईपास की वजह से रोज दुर्घटना हो रही हैं, लेकिन सरकार का ध्यान नहीं है। कोई नया प्रोजेक्ट झज्जर के लिए नहीं आया.

वहीं दूसरी और गीता भुक्कल ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों को नमन करते हुए इस घटना को देश हिलाने वाली घटना करार दिया। उन्होंने कहा कि देश के सभी राजनीतिक दलों को एकजुट रहकर पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए.