हिमाचल: धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम से हटाए गए पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फोटो

ख़बरें अभी तक। क्रिकेट के इतिहास में शायद ही ऐसा पहले हुआ हो की पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ियों के फोटो भारत के स्टेडियमो से हटाए गए हो। भारत पाकिस्तान के  रिश्तों में आई खटास के कारण पहले भारत पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच ही इसकी भेंट चढ़ते थे।

लेकिन पुलवामा  में 14 फरवरी को हुए आंतकी हमले में 40 भारतीय जवानो को मौत के घाट उतार दिया गया था। जिससे भारत के लोगों में काफी गुसा है और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के पुतले देश भर में जलाये जा रहे हैं। क्योंकि पाकिस्तान हर बार भारत की पीठ में छुरा घोंपता आया है।

इससे पहले भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ कोई कड़ा कदम नहीं उठाया था। हालंकि इस बार भारत के क्रिकेट स्टेडियमों से अब पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फोटो हटाए जाने लगे हैं। आज धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम से भी 13 पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फोटो हटाए गए हैं।

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के जर्नल मैनेजर एच एस मिन्हास ने जानकारी देते हुए बताया की आतंकियों ने भारतीय जवानो के साथ जो किया है बहुत ही शर्मनाक और घटिया हरकत है। इसी कड़ी में हमने स्टेडियम से सभी पाकिस्तान के खिलाड़ियों के फोटो हटा दिए हैं और पाकिस्तान यह सोच ले की आग उसके साथ क्या होने वाला है यह भारत की जनता तय कर चुकी है।