हरियाणा: पूर्व मंत्री मोहम्मद इल्यास जेजेपी में हुए शामिल

ख़बरें अभी तक। इनेलो पार्टी छोड़ जाने के बाद पूर्व मंत्री मौहम्मद इल्यास ने दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी में विश्वास जताया है। सोमवार को कार्यकर्ता मिटिंग के बाद पूर्व मंत्री ने कार्यकर्ताओं की राय के बाद यह फैसला लिया साथ ही 28 फरवरी को पुन्हाना की अनाजमंडी में एक बडी रैली रैली कर एक हजारों कार्यकर्ताओं को विधिवत सदस्यता ग्रहण कराने की बात कही। रैली को जेजेपी के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला संबोंधित करेगें।

वहीं कार्यकर्ता बैठक के बाद पूर्व मंत्री इल्यास मौहम्मद ने पत्रकारों से कहा दुष्यंत में पूर्व प्रधानमंत्री देवीलाल की छवि दिखाई देती है। दुष्यंत बेदाग व युवा नेता है और आज का युग युवाओं का युग है। उन्होनें कहा कि कांग्रेस घोटालो की सरकार रही है जो पूरी तरह फेल हो चुकी है, और भाजपा चुनावों में किये गये अपने वादों पर पूरी नहीं उतरी। पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता जेजेपी पार्टी में विश्वास जता रही है।

उन्होनें कहा कि प्रदेश में बिजली , पानी, परविहन व कर्मचारियों की समस्या हमेशा बनी रही है जिनका समाधान करने के लिये किसी भी सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया। उन्होनें कहा कि प्रदेश में जेजेपी की सरकार बनने के बाद सभी समस्याओ को पूरी तरह से निदान किया जायेगा।

सोमवार को विधानसभा के दिगगज नेता द्वारा जेजेपी का दामन थामने के बाद इलाके की राजनीति के समीकरण गडबड़ा गये है। पूर्व मंत्री मौहम्मद इल्यास बाईसी के दिगगज नेता माने जाते है। सोमवार को पूर्व मंत्री ने अपने सैकड़ों समर्थकों के बीच खुले मंच से दुष्यंत चौटाला के समर्थन की घोषणा की। इनेलो छोडऩे के बाद से पूर्व मंत्री के कांग्रेस व जजपा में जाने के कयास लगाए जा रहे थे। परंतु लगभग दो माह के अंतराल के बाद मौ. इलियास ने जजपा में जाने की घोषणा कर डाली।