जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में शामली के दो जवान शहीद

ख़बरें अभी तक। शामली जनपद के सिटी के रेलपार निवासी अमित जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गया शहीद के परिवार को दूसरे दिन फोन के माध्यम से जानकारी मिली सूचना मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया और आसपास के लोग भारी संख्या में मौके पर शहीद के परिवार को सांत्वना देने के लिए इकट्ठा हो गए शहीद 6 बहन भाइयों में सबसे छोटा था और 2 साल पहले CRPF  सेना में भर्ती हुआ था। शहीद का पिता एक व्यापारी के यहां पर मुनीम का कार्य करते हैं।

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले में शामली जनपद का दूसरा लाल अमित कुमार शहीद हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में मातम छा गया वहीं बेटे अमित के शहीद होने की सूचना परिजनों को सुबह करीब अगले दिन 7:30 बजे मिली घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के जिम्मेदार वह स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और भारी संख्या में इकट्ठा हो गए।

वहीं थाना अध्यक्ष भी मौके पर पहुंच कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। शहीद हुआ अमित अपने परिवार में सबसे छोटा था। अमित अपने पांच भाइयों में सबसे छोटा भाई था और सबसे बड़ी बहन थी। कुल मिलाकर छह भाई बहन अमित के परिवार में थे। अमित के पापा स्थानीय व्यापारी के पास मुनीम का कार्य करते हैं।

वहीं शहीद अमित के बड़े भाई का कहना है कि हम लोगों को कुछ सुबह करीब 7:30 बजे फोन करके सूचना दी गई थी। घटना के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। जबकि स्थानीय निवासी सभासद पप्पू आर्य का कहना है कि मोदी जी का 56 इंच का सीना फिर चाहे 36 इंच का रह जाए। लेकिन शहीदों के लिए और भी लोग है जो शहीदों का बदला लेने के लिए खून तक बहाने के लिए तैयार है।

अमित के शहीद होने के बाद उनके भाई ने इच्छा जाहिर की है कि वह आतंकवादियों से अपने भाई का बदला लेना चाहते हैं। अमित के परिजनों को अमित के शहीद होने पर गहरा दुख है। वहीं आतंकवादियों द्वारा किए गए इस घृणित कार्य पर अमित के परिजन गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।