शिमला MC  मेयर के वार्ड में शिक्षामंत्री के दौरे को लेकर गरमाई सियासत

ख़बरें अभी तक। अभी हाल ही में शिक्षा मंत्री और शिमला एमसी की मेयर के बाच हुए विवाद के बाद शिमला शहर में सियासय गरमा गई है। मेयर कुसुम सदरेट के वार्ड अनाडेल में शिक्षामंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर माहौल और गरमा गया है।

बता दें कि अनाडेल में एंबुलेंस रोड का उद्घाट्न 9 फरवरी को होना है। इसका निर्माण विधायक निधि के पैसों से हुआ है। बता दें कि ये दौरा पिछले ही महीने तय हो चुका है। मंत्री से इस बारे में समय भी लिया जा चुका है। ताजा विवाद के बाद चर्चा है कि महापौर समर्थक इस कार्यक्रम से किनारा करने की तैयारी कर रहे हैं। पार्टी के कहने पर यदि यह कार्यक्रम में पहुंचते हैं तो यहां दोनों गुटों के बीच गहमागहमी देखने को मिल सकती है। मेयर समर्थक जनमंच कार्यक्रम के दौरान महापौर के साथ हुए व्यवहार से खासे नाराज हैं।

इनका कहना है कि मंत्री ने बेवजह ही सबके सामने महापौर को लताड़ लगा दी। हालांकि, भाजपा का दूसरा गुट अभी से मंत्री के दौरे की तैयारियों में लगा हुआ है लेकिन ताजा विवाद के बाद मंत्री उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचेंगे या नहीं, इस पर भी सस्पेंस है। नौ फरवरी को ही सरकार को बजट पेश करना है। बजट के बाद शाम के समय मंत्री उद्घाटन के लिए आएंगे या नहीं, इस पर सबकी नजरें हैं।