हमीरपुर में हिप्र कर्मचारी चयन आयोग कार्यालय के बाहर अभ्यर्थी दे रहे धरना, पोस्ट कोड 556 जेओए का तीन सालों से लटका है परिणाम

ख़बरें अभी तक। जूनियर आफिसर एसिस्टेंट आईटी पोस्ट कोड 556 का परिणाम लटकाने के चलते अभ्यर्थियों ने एक बार फिर से हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर कार्यालय केबाहर अनिश्तिकालीन धरना शुरू कर दिया है। अभ्यर्थियों ने चेताया है कि अगर दो दिन के भीतर परिणाम नहीं निकाला तो सोमवार से अनिश्चितकालीन भूख हडताल शुरू की जाएगी। खराब मौसम और बारिश के बीच भी अभ्यर्थी रात भर आसमान तले टैंट लगाकर बैठे रहे है।

धरने पर बैठे हुए अभ्यर्थियों का कहना हैकि परिणाम निकालने के लिए पिछले आठ महीने से आश्वासन दिए जा रहे हैजबकि औपचारिकताएं पूरी हो गई है। उन्होने बताया कि परिणाम पर कोई स्टे नहीं है जिसके चलते परिणाम नहीं निकाला जा सके।

अभ्यर्थियों का कहना है कि पूरे प्रदेश से अभ्यर्थी लगातार चयन आयेाग के चक्कर काट कर थक चुके है। लेकिन हर बार आश्वासन देकर वापिस लौटाया जा रहा हैं। उन्होने बताया कि अब तीन साल हो गए है लेकिन इतने लंबे समय तक परिणाम नहीं निकाला जा रहा है।

गौरतलब है कि पिछले तीन सालों से जूनियर आफिसर एसिस्टेंट का परिणाम लटका हुआ है और गत 17 से 22 दिसंबर 2018 तक भी कार्यालय के बाहर अभ्यथ्रियों ने धरना प्रदर्शन जारी रखा था लेकिन आयोग सचिव के आश्वासन दिए जाने के बाद परिणाम 10 जनवरी को निकालने की बात कही थी। लेकिन अब जनवरी माह बीतने के बाद भी परिणाम नहींनिकाला गया है जिससे अभ्यर्थियोंमें गहरा रोष है।