जींद उपचुनाव की मतगणना को लेकर जींद रहेगा बंद, जाम से बचने के लिए लें इन रुट का सहारा

ख़बरें अभी तक। अर्जुन स्टेडियम में सुबह से शुरू हुई मतगणना को लेकर पुलिस व प्रशासन ने सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए हैं. इस दौरान स्टेडियम के आसपास के सभी रास्ते सुबह से लेकर मतगणना खत्म होने तक बंद रहेंगे. वहीं मतगणना के दौरान सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए 7 डीएसपी के अगुवाई में करीब 600 पुलिसकर्मी, सीआरपीएफ और आरएएफ की एक-एक कंपनी के जवानों की डयूटियां लगाई हैं.

वहीं आज गोहाना रोड बस स्टैंड से रानीतालाब, अर्जुन स्टेडियम होते हुए, एसडी स्कूल व सफीदों गेट तक का रास्ता बंद किया गया है. इधर आने वाहन चालकों को अगर शहर के अंदर जाना है तो वे गोहाना रोड बस स्टैंड से अंडरपास होते हुए रोहतक रोड, देवीलाल चौक होकर शहर में जाएं.

शहर से गोहाना रोड व बस स्टैंड की तरफ आने वाले वाहन चालक पुरानी अनाज मंडी रोड से होते हुए रानी तालाब चौक होकर गोहाना रोड से निकल सकते हैं.

जिन वाहन चालकों को सब्जी मंडी पटियाला चौक की साइड जाना है. उनको बस स्टैंड से मिनी बाइपास होते हुए, दालमवाला अस्पताल के साथ से निकलने वाले सब्जी मंडी रोड होकर जाना पड़ेगा.

पटियाला चौक और सब्जी मंडी की ओर से बस स्टैंड की और आने वाले वाहन चालकों को सफीदों गेट से सफीदों रोड होते हुए आना पड़ेगा. सफीदों गेट से एसडी स्कूल की तरफ और कुंदन सिनेमा के पास बाल भवन रोड इस दौरान पूरी तरह से बंद रहेगा.

शहर में इस दौरान भारी वाहनों की एंट्री रोडवेज बस को छोड़कर बंद रहेगी. भारी वाहनों को शहर सब्जी मंडी, सफीदों रोड दालमवाला अस्पताल, गोहाना रोड एसपी की कोठी के पास, देवीलाल चौक से डायवर्ट किया जाएगा.