हमीरपुर: पीएम मोदी की परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम का बाल स्कूल के छात्रों में दिखा उत्साह

ख़बरें अभी तक। पीएम मोदी की परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के लिए हमीरपुर सीनियर सैकेंडरी बाल स्कूल परिसर में छात्रों में काफी उत्साह देखा गया और बड़े ही चाब से छात्रों ने पीएम मोदी का लाइव प्रोग्राम देखा। सुबह ग्यारह बजे से शुरू लाइब प्रोग्राम के माध्यम से छात्रोंने परीक्षा के नजदीक पैदा हुए तनाव से मुक्ति पाने का मूल मंत्र सीखा तो सीधे संवाद से पूछे गए सवालों के जबाव पाकर भी जानकारी पाई।

हमीरपुर के सीनियर सैकेंडरी बाल स्कूल परिसर में दो जगहों पर पीएम मोदी की परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम का लाइब दिखाया गया और इस मौके पर छठी से बारहवीं तक के छात्रों ने हिस्सा लिया। इस अवसरपर प्रिंसीपल अंजू ठाकुर के अलावा अभिभावक और स्टाफ सदस्य भी मौजूद रहे।

लाइब प्रोग्राम देखने के बाद छात्रों ने बताया कि परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम देखकर काफी कुछ सीखने को मिला  और मनोबल बढ़ा है। उन्होंने बताया कि कई सवालों के जबाव इतने अच्छे थे जिनको सुनकर मन शांत हुआ है। छात्रों का कहना है कि परीक्षा से लगने वाले डर को भगाने के लिए पीएम मोदी ने बहुत ही अच्छे से जानकारियां दी है।

वहीं स्कूल प्रिंसीपल अंजू ठाकुर ने बताया कि परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम को स्कूल के छात्रों ने खूब दिलचस्पी दिखाई और इससे बच्चों को प्रोत्साहन मिला है। उन्होंने कहा कि कई बार अध्यापक और अभिाभववक भी बच्चों को सिखाने में चूक जाते है। लेकिन पीएम मोदी के द्वारा इस तरह लाइब तरीके से बच्चों को जानकारी देना बहुत ही बढ़िया है और ऐसा बार बार होना चाहिए।