सीबीआई के छापों के बाद पूर्व सीएम हुड्डा से मिले हरियाणा कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद

ख़बरें अभी तक। सीबीआई के छापों के बाद हरियाणा के नवनियुक्त कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने ली पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा से जानकारी। सूत्रों के अनुसार शनिवार को हुड्डा के दिल्ली निवास पर यह मुलाकात हुई थी। हरियाणा के प्रभारी बनने के बाद गुलाम नबी आजाद सबसे पहले पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा से ही मिले हैं।

बताया जा रहा है कि सीबीआई के ताजा प्रकरण से लेकर कुछ पुराने केस के बारे में तथ्यात्मक जानकारी को लेकर दोनों में बात हुई है। गुलाम नबी आजाद और भूपेंद्र सिंह हुड्डा की इस मुलाकात के मायने यह भी है कि नए कांग्रेस प्रभारी सबसे बड़े लीडर के तौर पर हरियाणा में हुड्डा से ही संपर्क रखना चाहते हैं।

खुद भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी गुलाम नबी आजाद से हुई मुलाकात के बारे में जानकारी देते हुए कहा की जींद उपचुनाव से लेकर तमाम मुद्दों पर बातचीत हुई है। हरियाणा के प्रभारी गुलाम नबी आजाद से मुलाकात पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा औपचारिक मुलाकात थी। साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है कांग्रेस एकजुट है।

हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जींद उपचुनाव को लेकर कहा हम अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं जब नतीजे आएंगे तो जीत हमारी होगी।

अब सीबीआई का मामला हो या फिर हरियाणा में कांग्रेस की अंदरूनी राजनीति कम से कम नवनियुक्त हरियाणा कांग्रेस प्रभारी ने यह जता दिया है  किस सेंटर की नजर में आप भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा के कद्दावर नेता है और हरियाणा की रणनीति बनाने में भूपेंद्र सिंह हुड्डा को साथ लेकर चलना होगा।