कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका आज होगी रिलीज ,देखना होगा फिल्म का जादू दर्शकों पर कितना चढ़ेगा ….

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की तेज-तर्रार अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से कंगना रनौत की इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बहुत उत्साहित हैं. हाल ही में ये फिल्म करणी सेना के विवाद को लेकर खासा चर्चा में थी. लेकिन कंगना जब एक बार किसी विवाद को अपने हाथों में ले लेती हैं तो उसे सुलझा कर दम लेती हैं. कुछ दिनों पहले करणी सेना ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी. करणी सेना ने रानी लक्ष्मीबाई पर बेस्ड इस फिल्म के दो सीन्स को लेकर आपत्ति जताई थी. सेना का कहना था कि अगर ये फिल्म रिलीज होती है तो वो सभी मिलकर हिंसक प्रदर्शन करेंगे.

लेकिन कंगना ने करणी सेना को करार जवाब दिया और कहा ” चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका देखी है. हमने सेंसर से सर्टिफिकेट भी लिया है. इस बारे में करणी सेना को भी बता दिया गया है, लेकिन वे लगातार मुझे हैरेस कर रहे हैं. अगर वे नहीं रुके तो उन्हें भी पता होना चाहिए कि मैं भी राजपूत हूं और उनमें से एक-एक को नष्ट कर दूंगी.” कंगना के इस बयान के बाद करणी सेन में हलचल मच गई और उन्होंने ने यह कहते हुए अपना विरोध वापस लिया कि ”करणी सेना को फिल्म मणिकर्णिका से कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि किसी ने भी इसे लेकर अपनी चिंता जाहिर नहीं की है. न तो किसी परिवार और न ही कोई समुदाय ने इस फिल्म को लेकर कोई आपत्ति जताई है” वाकई कंगना का यहां दमदार अंदाज देखने को मिला.

Image result for pics of manikarnikaऐसे  में अब आज  फिल्म रिलीज हो रही है. इस फिल्म में कंगना के साथ अंकिता लोखंडे के साथ बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भी नजर आएंगे. वहीं हाल ही में इस फिल्म को देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने भी देखा और फिल्म को देखने के बाद उन्होंने ने कंगना को फिल्म के लिए ढेरों बधाई भी दी है. देखना होगा की फिल्म आने के  बाद कंगना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है. इस फिल्म का निर्देशन कंगना ने खुद किया है.