पारिवारिक लड़ाई पर आया अभय चौटाला का बड़ा बयान, मेरे मां-बाप के खिलाफ षड्यंत्र करने वालो से सभी रिश्ते खत्म

ख़बरें अभी तक। दादा पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला द्वारा दुष्यंत पर कड़ा तंज कसने के बाद दुष्यंत ने भी इसका पलटवार किया था. वहीं इस कड़ी में अभय चौटाला ने भी जजपा नेता दुष्यंत चौटाला व भाई अजय चौटाला के परिवार पर कड़ा प्रहार किया है.

अभय चौटाला ने एक पत्रकार वार्ता में भाभी नैना और उसके दोनों बेटों से रिश्ते खत्म करने की बात कही। अभय सिंह चौटाला ने ऐलान किया कि भाभी नैना और उनके दोनों बेटों ने परिवार को तोड़ा है। आज से उनसे सभी रिश्ते खत्म। उन लोगों ने मेरे मां-बाप के खिलाफ षड्यंत्र रचा है। पत्रकारों से बातचीत में अभय ने कहा कि फरलो रद होने की गृह मंत्री से जांच की मांग करेंगे। न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाएंगे।

अभय ने दिग्विजय-दुष्यंत को औरंगजेब की संज्ञा दी। उन्होंने कहा कि चौटाला ने जेल में खुद को जान का खतरा बताया है। अभय ने कहा कि मेरी मां को हर महीने 15-20 दिन अस्पताल में रहना पड़ रहा है। इस दौरान एक बार भी मिसेज अजय या उनके बेटों ने किसी का हाल-चाल नहीं पूछा।

अभय ने कहा कि 16 जनवरी को ओमप्रकाश चौटाला ने फरलो की अर्जी लगाई थी, जिसे 17 जनवरी डीजी (जेल) ने मंजूर कर दिया था। 19 जनवरी को जेल प्रशासन ने फिर एक चिट्ठी लिखकर कहा कि वे किसी भी राजनीतिक कार्यक्रम में भाग नहीं ले सकते।