हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के प्रदेश संयोजक नवीन शर्मा का पहली बार गृह जिला हमीरपुर पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

ख़बरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के प्रदेश संयोजक बनने के बाद पहली बार अपने गृह जिला हमीरपुर पहुंचे नवीन शर्मा का ढोल की थाप पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। काफी लंबे समय तक एबीवीपी से जुडे रहने के बाद नवीन शर्मा को अब प्रदेश कौशल विकास निगम का कार्यभार सौंपा गया है। सर्किट हाउस में आयोजित कार्यक्रंम के दौरान बीजेपी प्रदेश सचिव विजय पाल सोहारू, नगर परिषद अध्यक्ष सलोचना देवी, उपाध्यक्ष दीपकुमार, BJYM के शहरी अध्यक्ष तेन सिंह बन्याल के अलावा काफी संख्या में युवाओं ने गर्मजोशी से नवीन शर्मा का स्वागत किया। हमीरपुर के नाल्टी से संबंध रखने वाले नवीन शर्मा इससे पहले एबीवीपी में उच्च पदों पर आसीन रहे है।

नवीन शर्मा ने अपनी ताजपोशी पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम  धूमल, जेपी नडडा, सांसद अनुरागठाकुर, प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सती का आभार जताया हैऔर कहा कि मुझे सौंपी गई जिम्मेदारी को सही ढंगसे निभाया जाएगा।

नवीन शर्मा ने कहा कि एबीवीपी छात्र संगठन में लंबे समय तक काम किया है और युवाओं को रोजगार संबंधी पेश आ रही समस्याओं के निवारण के लिए सदैव तत्पर रहेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में बेरोजगार युवाओं को स्किल डिवेल्पमेंट सेंटर खोलकर रोजगार देने के लिए काम किया जाएगा।