हमीरपुर में स्कूल बस पलटी, 17 बच्चे घायल

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर में सुबह निजी बस हादसे का शिकार हो गई। प्रत्यक्षदिर्शयों के अनुसार हमीरपुर के सलासी के पास निजी स्कूल बस सुबह करीब साढ़े आठ बजे अचानक पलट गई। निजी स्कूल बस में 17 बच्चे सवार थे। जिसमें से पांच बच्चों को गंभीर चोटें पहुची जबकि दस बच्चों को हल्की चोटें आई है। हादसे के तुरंत बाद बच्चों को हमीरपुर मेडिकल कालेज पहुंचाया गया। जहां पर पांच बच्चों को ज्यादा चोटें आने पर उपचार किया जा रहा है। मौके पर डीसी हमीरपुर रिचा वर्मा, एएसपी बलवीर सिंह, एसएचओ संजीव गौतम ने पहुंच कर घायल बच्चों का कुशलक्षेम जाना। वहीं हादसे के बाद बच्चों के साथ परिजन भी सहमे हुए है।

बता दें कि हमीरपुर के सलासी के पास निजी स्कूल बस हादसा होने के बाद मेडिकल कालेज में परिजनों का तांता लग गया और घायलों का इलाज किया जा रहा है। घायल बच्चों में ज्यादातर बच्चों के हाथों और गर्दन में चोटें पहुंची है। बस के पलटने के लिए स्टेयरिंग लॉक माना जाता है। क्योंकि मोड पर अचानक ही स्टेरिंग के लॉक होने पर हादसा हुआ है। घायल बच्चों ने बताया कि अचानक ही गाडी को ब्रेक लग गई और नीचे पलट गई। उन्होंने बताया कि इसके बाद कुछ पता नहीं चला।

एएसपी बलवीर सिंह ने बताया कि 17 बच्चे घायल हुए है और इनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने बताया कि हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा  है। वहीं डीसी हमीरपुर रिचा वर्मा ने बताया कि निजी स्कूल बस के पलटने से 17 बच्चे घायल हुए है। उन्होंने बताया कि पांच बच्चों को ज्यादा चोटें लगी है। उन्होंने बताया कि हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।